Personal Loan

CurryCash App से लोन कैसे ले? लोन लेने की योग्यता | लोन जमा करने की समय सीमा

आज हम यहां पर CurryCash App के बारे में जानने वाले है जैसे करीकैश क्या है और CurryCash से लोन कैसे लें सकते हैं इसे संबंधित आदि अन्य जानकारी बताएंगे.

कभी कभी हमें अचानक आपात स्थिति, मेडिकल एमरजेंसी जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है जिसके लिए पैसों का होना जरुरी है लेकिन हमें इस समय किसी बैंक, फाइनेंस कंपनी से इंस्टेंट लोन प्राप्त नहीं होता क्योंकि यह बहुत जटिल प्रोसेस होता है. ऐसे में हम अपने दोस्त, रिश्तेदार आदि अन्य से पैसे मांगने की कोशिश करते हैं तो वह बिल्कुल साफ मना कर देते हैं या फिर उनके पास पैसे नहीं होते और ऐसी स्थिति में हम अपने आप को बेबस महसूस करते हैं.

तो दोस्तों आपको बिल्कुल भी निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि हम आज आपको CurryCash ऐप के बारे में बताने वाले हैं जो आपको 100% ऑनलाइन प्रोसेस से लोन देता है और लोन को केवल 30 मिनट में अप्रूव भी कर देता है.

CurryCash Kya Hai

CurryCash app se loan kaise le or loan lene ki yogyata (1)

CurryCash App– भारत में तेज, पेपरलेस, डिजिटल केवाईसी प्रक्रिया के साथ पर्सनल लोन देने वाला प्लेटफार्म है, जो नौकरी करने वाले, सेल्फ एम्प्लॉयड, और छोटे व्यवसाय मालिकों, छोटे दुकानदारों को केवल आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन प्रदान करता हैं.

करीकैश एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है और यह लोन अप्रूव होने के बाद आपको ₹5,000 से लेकर ₹25,000 तक की लोन राशि प्रोवाइड करता है. इस ऐप के माध्यम से आप पूरे इंडिया में कहीं से भी लोन ले सकते हैं और इसके लिए CREDIT HISTORY की भी जरुरत नहीं पड़ती.

यह ऐप 27 जनवरी 2021 को लांच किया गया है और इसकी मुख्य ब्रांच नई दिल्ली है. करीकैश ने कई उधारदाताओं कंपनियों के साथ भी एग्रीमेंट किया है.करीकैश का स्वामित्व और संचालन “N.Y. Leasing Pvt Ltd” द्वारा किया जाता है जो RBI और NBFC द्वारा रेगुलेटेड कंपनी है.गूगल प्ले स्टोर पर इसे 3.6 रेटिंग मिली है और 5,00,000 से भी ज्यादा लोगों ने इस ऐप को डाउनलोड किया है.

अधिकतम कितना लोन ले सकते है

जैसा कि हमने आपको ऊपर बता है कि आप मुसीबत के समय में CurryCash ऐप के द्वारा आप Minimum 5,000 से Maximum ₹25,000 का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं. यह आपको बिना किसी Hidden Charge और बिना किसी पेपर वर्क के लोन मिलता है.

लोन जमा करने की समय सीमा

CurryCash लोन को आप अपनी पर्सनल जरुरतो को पूरा करने के लिए अधिकतम 91 दिनों से लेकर 1 साल के लिए ले सकते हैं .और आप इस लोन को मासिक किस्तों जमा कर सकते हैं.

डॉक्यूमेंट कौन कौन से चाहिए होंगे

CurryCash के द्वारा न्यूनतम दस्तावेज पर लोन ले सकते हैं. इस ऐप से पर्सनल लोन लेने के लिए आपके पास निम्नलिखित डॉक्यूमेंट होने चाहिए जो इस प्रकार है.

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी

इसे भी पढ़े > True Balance App Se Loan Kaise Le?

CurryCash App Se लोन लेने की योग्यता

CurryCash app se loan lene ki yogyata

यदि आप CurryCash से लोन अप्लाई करने के बारे में सोच रहे है तो आपको नीचे बताई गई शर्तो को पूरा करना होगा तभी आप व्यक्तिगत ऋण को ले सकते हैं.

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए.
  2. आपकी Fixed Salary होनी चाहिए.
  3. आपकी आयु 21 साल से ज्यादा होनी चाहिए.
  4. आपके पास KYC डॉक्यूमेंट होनी चाहिए जैसे आधार कार्ड ,पैन कार्ड.
  5. लोन अप्लाई करने के लिए आपके पास एक स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन होना अनिवार्य है.

Note: लोन को लेने से पहले Terms of conditions को जरूर पढ़ ले ताकि आपको बाद में किसी भी प्रकार की समस्या सामना ना करना पड़े.

CurryCash App से लोन कैसे ले

CurryCash App se loan kaise le (2)

CurryCash से आप अपने आधार और पैन कार्ड के माध्यम से अपने मोबाइल से ही आवेदन कर सकते है. इस लोन को अप्लाई आप केवल तीन स्टेप को पूरा करके कर सकते हैं जो इस प्रकार है.

Step 1. गूगल प्ले स्टोर से से CurryCash ऐप को Install करे.

Step 2. अपने मोबाइल नंबर से Sign Up करे.

Step 3. Loan Now पर टेप करे.

Step 4. अपनी पर्सनल डिटेल भरे जैसे नाम, पता, Email ID, आधार और पैन कार्ड नंबर .

Step 5. अपनी क्वालिफिकेशन करें जैसे 10th,12th, Graduate, Master Etc.

Step 6. अपनी कंपनी डीटेल भरे जैसे company name, मासिक आय.

Step 7. समस्त विवरण को भरने के बाद अपने KYC दस्तावेजो को अपलोड करे.

Step 8. अपनी एलिजिबिलिटी के हिसाब से लोन राशि को चुने.

Step 9. आवेदन को सबमिट करें.

इसे भी पढ़े > GotoCash App Se Personal Loan Kaise Le?

लोन अप्रूव होने में कुछ समय लग सकता है तो आपको इंतजार करना है और जैसे ही लोन अप्रूव हो जाता है यह राशि आपके द्वारा बताए गए बैंक में ट्रांसफर कर दी जाती है.

Note: यदि यह ऐप लोन लेने से पहले Extra Processing Fee मांगती है तो आपको लोन के लिए अप्लाई नहीं करना है. ऐसे में यह होगा कि आपके पैसे कट जाएंगे लेकिन आपको लोन नहीं मिलेगा. इस बात का आपको विशेष रूप से ध्यान रखना है.

Note: लोन अप्लाई करते समय Loan Amount, Tenure, Interst Rate, को जरूर चेक कर ले ताकि आपको कोई भी समस्या भविष्य में न हो.

Interest Rate कितना लगेगा

CurryCash लोन के लिए आपको (2.9%-26%) वार्षिक ब्याज दर पर इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते है। इसके अलावा आपको अन्य चार्ज जैसे प्रोसेसिंग फी, GST भी देनी हो सकती है.

Note: लोन के अन्य Charge के लिए पहले कंपनी से ईमेल के द्वारा contact करके जरुर पूछ ले.

इसे भी पढ़े > PayMe India Personal Loan Kaise Le?

CurryCash App Features

CurryCash App Features

CurryCash लोन की विशेषताएं निम्नलिखित है

  1. इस लोन ऐप से 100% ऑनलाइन प्रोसेस के माध्यम से घर बैठे आवेदन कर सकते हैं.
  2. लोन लेने के लिए Credit History की जरुरत नहीं होती है.
  3. लोन लेने में Security की आवश्यकता नहीं होती है
  4. केवल आधार कार्ड और पेन कार्ड से लोन अप्लाई कर सकते हैं.
  5. लोन केवल 30 मिनट में अप्रूव हो जाता है.
  6. लोन अप्रूव्ड होने के बाद लोन राशि को बैंक खाते में प्राप्त कर सकते हैं.

Uses

CurryCash ऐप का यूज़ अपनी पर्सनल जरूरतो, मेडिकल इमरजेंसी, Electricity Bill Payment, Mobile Recharge, DTH Recharge या फिर किसी का कर्ज चुकाने के लिए के लिए आप ले सकते हैं.

Kya Safe Hai Ya Nahi

CurryCash app se loan kaise le (1)

यह मोबाइल एप्लीकेशन आपके द्वारा बताई गई जानकारी को सुरक्षित रखती है। यह एप्लिकेशन एक सुरक्षित HTTPS कनेक्शन के माध्यम से स्थानांतरित किया जाता है, और यह ऐप आपकी सहमति के बिना किसी के साथ आपकी पर्सनल जानकारी को साझा नहीं करती और यह एन्क्रिप्शन तकनीक का उपयोग करके सभी लेनदेन को सुरक्षित रखती हैं।

यह ऐप सुरक्षित और विश्वसनीय तरीके से तेजी से ऋण प्रदान करते हैं.करीकैश मोबाइल एप्लीकेशन रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया व NBFC द्वारा अप्रूव्ड है. और यह कंपनी mca.gov.in की वेबसाइट पर N.Y. Leasing PRIVATE LIMITED” के नाम से रजिस्टर्ड है.

इसे भी पढ़े > CASHe App Se Personal Loan kaise le?

Customer Care Number Kyaa Hai

यदि आपको लोन लेने के लिए किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो आप ईमेल कर सकते हैं और यदि आपको कोई अन्य जानकारी देनी है तो आप feedback के माध्यम से भी बता सकते हैं जिसकी जानकारी इस प्रकार है

E-mail : [email protected]

Address: PLOT NO -54A, THIRD FLOOR SHIV PARK, NEAR OLD PALAM ROAD, SECTOR-15, DWARKA NEW DELHI South West Delhi DL 110078 IN.

CurryCash App लोन से सम्बंधित सामान्य प्रश्न (FAQ)

CurryCash app se loan kaise le

Q1. CurryCash ऐप की री पेमेंट कैसे कर सकते हैं?

Ans. CurryCash लोन की री पेमेंट आप मोबाइल एप्लीकेशन के द्वारा कर सकते हैं. लोन का भुगतान आप मासिक किस्तों में कर सकते हैं. इसके अलावा लोन का भुगतान आप UPI प्लेटफार्म जैसे: Paytm,Phone Pe, Amazon Pay, Google Pay से कर सकते हैं और आप Debit card, CreditCard,Net Banking आदि अन्य के द्वारा भी किया जा सकता है.

Q2. CurryCash ऐप की री पेमेंट ना करे तो क्या होगा?

Ans. यदि आप इस मोबाइल एप्लीकेशन की Repayment नहीं करते है तो आपका Credit Score खराब हो सकता है और आप भविष्य में किसी भी ऑनलाइन प्लेटफार्म का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

Q3. करीकैश लोन Approve होने में कितना समय लगता है?

Ans. CurryCash App से आपको पर्सनल लोन को अप्रूव होने में अधिकतम 24 घंटे का समय लग सकता है.

Q4. CurryCash App से कितना लोन ले सकते हैं?

Ans. CurryCash App की मदद से आप 25 हजार रूपये तक का लोन ले सकते हैं.

Q5. क्या यह मोबाइल एप्लीकेशन सुरक्षित है?

Ans. हां,यह एक सुरक्षित ऐप है जो google play store पर मौजूद है.

Q6. CurryCash App से लोन कैसे मिलेगा?

Ans. CurryCash App की मदद से आप केवल कुछ ही आसान Step में लोन प्राप्त कर सकते हैं –

Play Store से CurryCash App को डाउनलोड कीजिये.

CurryCash App में Sign In करें.

अपनी Personal Detail भरें.

KYC फाइलें अपलोड करके KYC Complete करें.

लोन की राशि 30 मिनट में अपने बैंक अकाउंट में पायें.

Disclaimer: इस आर्टिकल में हमने जानकारी आप को internet source के आधार पर उपलब्ध करवाई है.यदि भविष्य में यह जानकारी पुरानी या इस ऐप की Terms of condition बदल जाए तो हम इसके जिम्मेदार नहीं होंगे. इसलिए आप जब भी लोन के लिए अप्लाई करें तो आप अपने खुद के रिस्क पर ले. हम इसमें जिम्मेदार नहीं है यह आपकी खुद की चॉइस है.

Conclusion: यदि आपका लोन ख़राब Credit History के कारण बार-बार Reject कर दिया जाता है तो आप CurryCash App की सहायता से लोन ले सकते हैं. CurryCash App से लोन कैसे लें की सारी जानकारी आपको इस आर्टिकल में बताई गई है. उम्मीद करते हैं आपको CurryCash App लोन के बारे में हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई होगी, यदि आपको हम से जुड़ना है तो आप loanpaye.com को सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर फॉलो कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button