Credit Card LoanMore Loans

Dhani One Freedom कार्ड क्या है? Dhani One Freedom Card कैसे ले? किन बातों का ध्यान रखें

धनी वन फ्रीडम कार्ड क्या है, Dhani One Freedom कार्ड कैसे ले?, Dhani कार्ड अप्लाई करने से पहले किन बातों का ध्यान रखें यह सभी जानकारियां देने वाले है. और दोस्तों धनी लोन लेने से पहले आपको यह पोस्ट अंत तक जरूर ध्यान पूर्वक पढ़ कर जाए और कार्ड लेने से पहले ध्यान रखें बातों को विशेष रुप से जरुर पढ़ ले.

Dhani One Freedom कार्ड क्या है?

Dhani One Freedom Card kya hai

धनी वन फ्रीडम कार्ड Dhani App के द्वारा दी जाने वाली एक सुविधा है. आमतौर पर यह एक क्रेडिट कार्ड होता है जिसका इस्तेमाल आप अपनी जरुरतों को पूरा करने के लिए ले सकते हैं.

इस कार्ड को आप Dhani App की सहायता से Digital Format में या फिर इस कार्ड को फिजिकल आर्डर करके भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है.

धनी ऐप यह दावा करती है कि यह कार्ड 5 लाख रुपए की क्रेडिट सीमा के साथ साथ 0% इंटरेस्ट रेट पर प्रोवाइड किया जाता है. और यह कार्ड आपको बिना किसी बैंक अकाउंट मैंडेट के दिया जाता है और यह सभी लेन-देन पर 2% Cashback भी प्रदान करता है.

Dhani One Freedom Card कैसे ले?

Dhani One Freedom Card kaise le

वर्तमान समय में Dhani App अपने ग्राहकों को लोन के अलावा Dhani One Freedom कार्ड ऑफर करता है.इस card से आप unlimited cashback कमा सकते है. तो चलिए जानते हैं कि कैसे इस कार्ड के लिए अप्लाई किया जा सकता है.

Step 1. Dhani App को open करें.

Step 2. इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालकर इसमें रजिस्टर कर लेना है.

Step 3. ध्यान रखे की ये नंबर आपके आधार कार्ड से link होना चाहिए.

Step 4. इसके hompepage में ही Dhani One Freedom Card का बैनर मिलेगा.

Step 5. आपको उस Banner पर click करना है.

Step 6. इसके बाद आपको अपनी personal details डालकर Next करना है.

Step 7. इसके बाद आपको अपना Card Order कर सकते हैं.

Buddy Loan App से लोन कैसे ले?

Dhani कार्ड अप्लाई करने से पहले किन बातों का ध्यान रखें

Dhani One Freedom Card lene se pahele rakhe in bato ka dhyaan

यदि आप Dhani कार्ड अप्लाई करने के बारे में सोच रहे है तो आपको नीचे बताई गई जानकारी को विशेष रुप से पढ़ लेना चाहिए जो कि आपके लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है.

  • यदि आप किसी advertisement के माध्यम से इस लोन को अप्लाई करने के बारे में सोचते है तो दोस्तों इस कार्ड के लिए आपको कभी भी नहीं बताया जाता कि यह कार्ड आपसे सब्सक्रिप्शन के रूप में हर महीने 199 रुपए चार्ज करेगा.
  • धनी कार्ड के लिए आपको हर महीने सब्सक्रिप्शन फीस देना अनिवार्य है चाहे आप लोन लो या ना लो.
  • धनी कार्ड आपको तीन महीने के समय के साथ लोन प्रोवाइड करता है.
  • यह आपको NACH, ECS दो सुविधाओं के अनुसार लोन की auto debited पेमेंट काटता है.
  • यदि कभी लोन को जमा करने की Overdue date हो जाए तो यह 500 रुपए चार्ज करता है.
  • लोन लेने से पहले आपको यह पता होना चाहिए कि आप लोन किसी के लिए ले रहे हैं.
  • लोन लेने से पहले आपको इंटरेस्ट रेट,लोन राशि, समय, प्रोसेसिंग, GST फीस, बैंक अकाउंट मैंडेट चार्ज लेता है.
  • धनी कार्ड से केवल महीने में 10 ट्रांजेक्शन की जा सकती हैं.
  • धनी कार्ड से जो cashback मिलता है वह Dhani Wallet में जमा होता है और यह किसी काम नहीं आता.

Note: Dhani से तभी लोन के लिए अप्लाई करें जब आपको लोन ऑफलाइन नहीं मिल रहा है या फिर आपको पैसों की सख्त जरुरत है और आपको किसी दोस्त, रिश्तेदार या फिर अन्य से लोन नहीं मिल रहा है तो तब अपनी चॉइस के अनुसार इस लोन को ले सकते हैं.

यदि भविष्य में आपके साथ कुछ गलत होता है तो हम उसके जिम्मेवार नहीं होंगे क्योंकि यह आपकी खुद की राय है, तो दोस्तों लोन के लिए अपनी सूझ-बूझ का प्रयोग करें.

ध्यान दें: धनी ऐप केवल Dhani One Freedom कार्ड के नाम पर पैसे वसूलता है.

नोट: यदि आप एक नॉर्मल व्यक्ति है तो आपको इस कार्ड के लिए अप्लाई नहीं करना चाहिए क्योंकि आपको पता नहीं होता है कि यह आपसे कितना चार्ज ले रहा है और आपका इससे क्रेडिट स्कोर कम हो सकता है और हो सकता है कि आपका अकाउंट freeze हो जाए.

Dhani One Freedom कार्ड के बारे में लोगों की क्या राय है?

वर्तमान समय में Dhani App सबसे ज्यादा प्रचलित मोबाइल एप्लीकेशन है जो लोन देने का काम करती है. अभी हम धनी वन फ्रीडम कार्ड के बारे में लोगों की राय youtube पर क्या है इसके बारे में आपको नीचे बताने वाले हैं.

कुछ लोगों की राय यह है यह कार्ड केवल आपसे पैसे वसूलता है और यदि आपको पैसों की जरुरत नहीं है तो तब भी यह सब्सक्रिप्शन के रूप में 199 रुपए लेता है इसके अलावा यह कई अन्य चार्ज भी लेता है.

कुछ लोगों का कहना है कि Dhani Card बिना आर्डर की ही आर्डर हो जाता है और उनके बैंक अकाउंट से पैसे काट लिए जाते हैं और उन्हें कस्टमर सुपोर्ट भी नहीं मिलता.

कुछ लोगों का कहना है कि यह NACH, ECS दो सुविधाओं के अनुसार Auto Debit EMI से ज्यादा पैसे काटता है.

Note: एक Youtuber ने बताया कि उसने अपने डिश टीवी का रिचार्ज 250 रुपए का किया था लेकिन Dhani Card के द्वारा उसे 400 रुपए का भुगतान लिया गया.

कुछ लोगों का कहना है जो यह सुविधाएं उपलब्ध करवाता हैं वह किसी काम की नहीं है और ना ही लोग इनका प्रयोग करते हैं.

Disclaimer: इस आर्टिकल में हमने जानकारी आप को internet source के आधार पर उपलब्ध करवाई है. यदि भविष्य में यह जानकारी पुरानी या इस ऐप की Terms of condition बदल जाए तो हम इसके जिम्मेदार नहीं होंगे. इसलिए आप जब भी लोन के लिए अप्लाई करें तो आप अपने खुद के रिस्क पर ले. हम इसमें जिम्मेदार नहीं है यह आपकी खुद की चॉइस है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button