More Loans

Dhani Wallet, Dhani Dost, Super Saver, Instant Healthcare, Stocks क्या है?

आज हम इस आर्टिकल में आपको बताएंगे की Dhani Wallet क्या है, Dhani Dost क्या है, Dhani SuperSaver क्या है, No-EMI Loan क्या है और धनी ऐप कौन-कौन सी सुविधाएं देता है और इनका इस्तेमाल कहां-कहां किया जा सकता है इससे जुड़ी सभी जानकारियां उपलब्ध करवाने वाले हैं. तो दोस्तों, आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़कर जाएं ताकि यह जानकारी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सके.

धनी ऐप कौन-कौन सी सुविधाएं देता है?

Ans. धनी ऐप अपने ग्राहकों को कई सुविधाएं उपलब्ध करवाता है जो निम्न प्रकार है.

  1. No-EMI Loan
  2. Instant Healthcare
  3. Dhani Wallet
  4. Dhani SuperSaver
  5. Dhani Stocks
  6. Dhani Games
  7. Dhani Dost

धनी No-EMI Loan क्या है?

धनी No-EMI Loan kya hai

No-EMI लोन धनी ऐप के द्वारा दिए जाने वाला एक लोन है जिसके अनुसार आप ब्याज मुक्त क्रेडिट लाइन का लाभ शून्य प्रोसेसिंग शुल्क पर लिया जा सकता है। यह आपको 90 दिनों के बाद वापस भुगतान की जाने वाली मूल राशि के साथ नो-ईएमआई की सुविधा प्रदान करता है।

धनी Instant Healthcare क्या है?

Instant Healthcare धनी ऐप के द्वारा दि जाने वाली एक सुविधा है जिसके अनुसार आप तत्काल चिकित्सक परामर्श के साथ अपना और अपने परिवार की स्वास्थ्य देखभाल के बारे में विशिष्ट योग्य डॉक्टरों से 24*7 ऑनलाइन वीडियो परामर्श प्राप्त करें.

इसके अलावाआप तत्काल होम डिलीवरी के साथ, 50% तक की छूट के साथ दवाएं भी ऑर्डर कर सकते हैं.

Dhani App क्या है, Dhani App Loan कैसे ले

Dhani Wallet क्या है?

Dhani Wallet kya hai

धनी वॉलेट के द्वारा अपने सभी ऑनलाइन भुगतानों को धनी वॉलेट से भर सकते है जैसे फोन रिचार्ज, गैस, बिजली या उपयोगिता भुगतान, बस, उड़ान या होटल बुकिंग या कोई भी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के लिए सभी डिजिटल भुगतान एक ही ऐप से किए जा सकते हैं।

आप अपना धनी पे RuPay कार्ड (Dhani One Freedom Card) भी मंगवा सकते हैं और 1 करोड़ से अधिक ऑनलाइन और ऑफलाइन व्यापारियों के साथ खरीदारी भी कर सकते हैं.

Dhani Super Saver क्या है?

Ans. धनी सुपरसेवर के द्वारा 60% तक की छूट के साथ दवाएं ऑर्डर कर सकते हैं, और अपनी सभी दैनिक खरीदारी और लेनदेन पर अतिरिक्त 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं – जिसमें फोन रिचार्ज, पेट्रोल, खरीदारी, उपयोगिता बिल, यात्रा या होटल बुकिंग, और बहुत कुछ शामिल है.

देश भर के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेंट में अपने धनी वॉलेट या धनी पे रुपे कार्ड से खरीदारी करने और प्रतिदिन तत्काल कैशबैक प्राप्त करने के लिए प्रयोग किया जा सकता है

इसके अलावा आपको एक सुपरसेवर कार्ड प्रदान किया जाता है जिस का प्रयोग अपने खर्च पर अधिकतम 30 दिनों के लिए मुफ़्त लाभ प्राप्त करने के लिए होता है.

Dhani Stocks क्या है?

धनी स्टॉक्स – धनी पर एक डीमैट और ट्रेडिंग खाता खोलें और इक्विटी, एफएंडओ और मुद्रा में सिर्फ ₹500/माह पर असीमित ट्रेडिंग करने के लिए यूज कर सकते हैं और इंट्राडे और डिलीवरी लेनदेन के लिए शून्य अतिरिक्त शुल्क को चुन सकते हैं.

Dhani Games क्या है?

Dhani Games kya hai

धनी गेम्स – हर बार जब आप बास्केटबॉल, डार्ट्स, पॉकेट पीएसी, पूल और पेपर फ्लिक खेलते हैं, और व्हील स्पिन करते हैं तो मुफ्त नकद जीतने का मौका देता है इसे आप Dhani App पर खेल सकते हैं.

Dhani Dost क्या है?

धनी दोस्त – Dhani App पर मौजूद एक ऐसी सुविधा है जिसके द्वारा रेफरल कार्यक्रम के माध्यम से हर महीने ₹10,000 तक की आय कमाने का मौका देता है. यह ऐप अपने दोस्तों और परिवार को धनी ऐप पर आमंत्रित करें और प्रत्येक साइनअप पर वास्तविक नकद कमाएं कमाने की सुविधा भी देता है.

Dhani App का इस्तेमाल कहां-कहां किया जा सकता है

धनी ऐप का प्रयोग पर्सनल लोन लेने, इंवेस्टमेंट, गेम खेलने, पैसे कमाने, बचत करने आदि अनेक कामों के लिए प्रयोग किया जाता है

इसके अलावा इस ऐप के माध्यम से रिचार्ज, पेट्रोल, खरीदारी, उपयोगिता बिल, यात्रा या होटल बुकिंग, और देश भर के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेंट में अपने धनी वॉलेट या धनी पे रुपे कार्ड से खरीदारी करने और प्रतिदिन तत्काल कैशबैक प्राप्त करने के लिए प्रयोग किया जा सकता है.

निष्कर्ष: उम्मीद करता हूं कि आज की पोस्ट आपके लिए हेल्पफुल रही होगी, जिसमें हमने आपको Dhani App से जुडी जानकारी के बारे में बताया है. जैसे Dhani Wallet क्या है, Dhani Dost क्या है और धनी ऐप कौन-कौन सी सुविधाएं देता है और इनका इस्तेमाल कहां-कहां किया जा सकता है इन सभी प्रश्नों के उत्तर दिए है. अधिक जानकारी के लिए आप loanpaye.com को सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर फॉलो कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button