Navi Health Insurance Apply Online, Review, Benefits Policy

Navi Health Insurance Kya Hai, How To Apply Navi Health Insurance, Navi Health Insurance Plans, Navi Health Insurance Reviews, Navi Health Insurance – Instant, Paperless Policy

अचानक से आई किसी भी मेडिकल इमरजेंसी में हेल्थ इंश्योरेंस बहुत फायदेमंद होता है, क्योंकि यदि आपने समय रहते हुए अपना हेल्थ इंश्योरेंस करवाया है तो आप की बीमारी के खर्चों के इलाज के लिए हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी वाली कंपनी धनराशि( Premium) प्रदान करती है. आजकल महंगाई के दौर में अच्छे अस्पतालों में इलाज कराना बहुत महंगा साबित होता है, करोना महामारी के चलते निजी अस्पतालों में इलाज कराना भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि वहां पर इलाज के रेट भी बढ़ा दिया गए हैं. ऐसे में आम जनता पर महंगाई का प्रत्यक्ष रूप से प्रभाव पड़ता है. यदि आपने भविष्य के लिए बचत करके रखी हुई है तो वह मेडिकल इमरजेंसी के समय सारी बचत खत्म हो जाती है, और एक आम आदमी का बजट खराब हो जाता है.

मेडिकल इमरजेंसी और मेडिकल खर्चों से बचने के लिए आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको NAVI APP के द्वारा दिए जाने वाले हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी के बारे में बताएंगे, जैसे कि नवी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी क्या है?, कितना प्रीमियम मिलता है, नवी हेल्थ इंश्योरेंस के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करना है, नवी हेल्थ इंश्योरेंस लेने के लिए क्या-क्या डॉक्यूमेंट लगेंगे, एलिजिबिलिटी, नवी हेल्थ इंश्योरेंस कैसे क्लेम कर सकते हैं इत्यादि जानकारी भी यहां पर मिलने वाली है तो आप इस आर्टिकल को अब तक पढ़ते रहिए!

Navi Health Insurance Kya Hai

Navi एक ऑनलाइन लोन प्रदान करने वाली मोबाइल एप्लीकेशन है इसके माध्यम से आप इंस्टेंट पर्सनल लोन, हेल्थ इंश्योरेंस ले सकती है. इस ऐप को फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक सचिन बंसल द्वारा लॉन्च किया गया है, कंपनी का लक्ष्य बीमा समाधानों को सभी के लिए सरल , सुरक्षित और अधिक किफायती बनाना है. नवी जनरल इंश्योरेंस आपको पूरी तरह से पेपरलेस प्रक्रिया के माध्यम से तुरंत 1 करोड़ रुपये तक का स्वास्थ्य कवर प्रदान करता है.

Navi Health Insurance Apply Online Process

नवी हेल्थ व्यापक स्वास्थ्य बीमा प्रदान करता है जिसमें 20 से अधिक स्वास्थ्य लाभ शामिल हैं जैसे कि हॉस्पिटलाइज़ेशन, प्री-हॉस्पिटलाइज़ेशन, और पोस्ट-हॉस्पिटलाइज़ेशन, इन-पेशेंट हॉस्पिटलाइज़ेशन, होम कवर पर हॉस्पिटलाइज़ेशन, COVID-19 कवर, डेकेयर ट्रीटमेंट, वेक्टर-बोर्न डिज़ीज़ कवर, नो रूम रेंट कैपिंग, नो को- सहित 20+ लाभ प्रदान किए जाते हैं.

इसके अलावा यह ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किफायती प्रीमियम पर स्वास्थ्य, संपत्ति, मोटर, गैजेट और वाणिज्यिक बीमा पॉलिसी भी प्रदान करता है.

नवी जनरल इंश्योरेंस को पहले “DHFL General Insurance” के नाम से जाना जाता था, और बाद में इस कंपनी को नवी टेक्नोलॉजीज की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी में 5 जुलाई, 2016 को शामिल किया गया था और नवंबर 2017 में इस कंपनी की शुरुआत की गई थी.

नवी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी क्या है?

नवी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी के के अंतर्गत आपको किसी भी दुर्घटना या बीमारी से ग्रस्त हो जाने के बाद कंपनी की तरफ से ₹500000 का बीमा कवर दिया जाता है,इसके लिए आपको प्रीमियम राशि का भुगतान भी कम करना पड़ता है.

पॉलिसी के अंतर्गत कंपनी आपके 3 महीने से अधिक आयु के बच्चों को बीमा पॉलिसी की सुविधा देती हैं.बीमा पॉलिसी खरीदने के एक महीना बाद यदि आपको किसी प्रकार की बीमारी हो जाती है या फिर आप किसी दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं तो आपको “NAVI GENERAL INSURANCE LIMITED” के द्वारा बीमा कवर प्रदान किया जाता है.

क्या आपने यह पोस्ट पढ़ी

How To Transfer Airtel Wallet Money To Bank

Airtel Payment Bank Se Personal Loan Kaise Le

Airtel Payment Bank Account Opening

Airtel Credit Card Apply

एयरटेल पेमेंट्स बैंक में खाता खोले, फ्री 5 लाख रुपए के इंश्योरेंस के साथ

Navi Health Insurance Details In Hindi

आर्टिकल का नाम Navi Health Insurance Kya ha/ Kaise Le
बीमा पॉलिसी का नामNavi Health Policy
कंपनी का नामNAVI GENERAL INSURANCE LIMITED
आवेदन करने का तरीकाऑनलाइन प्रोसेस
कौन कौन ले सकता है3 महीने से लेकर 18 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्ति
जरूरी दस्तावेजआधार कार्ड, पैन कार्ड, एक बैंक खाता संख्या
पॉलिसी के अंतर्गत क्लेम राशि1 करोड से अधिक
मोबाइल एप्लीकेशन CLICK HERE
ऑफिशियल वेबसाइटCLICK HERE

नवी हेल्थ इंश्योरेंस डॉक्यूमेंट

नवी हेल्थ इंश्योरेंस को आप आसानी से Navi App के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, नवी हेल्थ इंश्योरेंस ऑनलाइन आवेदन करने के लिए निम्नलिखित दस्तावेज की आवश्यकता पड़ेगी.

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. मोबाइल नंबर
  4. एक बैंक खाता संख्या

नवी हेल्थ इंश्योरेंस Eligibility

Navi Health Insurance लेने के लिए निम्नलिखित एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया है जो इस प्रकार है:

  • आप भारत के नागरिक होने चाहिए.
  • आवेदक की आयु 3 महीने से लेकर 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए.
  • आवेदक के पास एक बैंक अकाउंट होना अनिवार्य है.
  • आपके पास आधार कार्ड से लिंक एक मोबाइल नंबर होना भी जरूरी है.
  • आपके पास KYC डॉक्यूमेंट होने चाहिए जैसे आधार कार्ड ,पैन कार्ड.
  • इंश्योरेंस के लिए आवेदन करने के लिए आपके पास एक स्मार्टफोन, इंटरनेट कनेक्शन होना अनिवार्य है.

Home Loan Related Important Links

होम लोन लेते समय इन बातों का ध्यान रखें

Indiabulls Home Loan Apply Online Interest Rate

घर बैठे HDFC होम लोन कैसे ले

Navi Se Personal Loan Home Loan Kaise Le

होम रेनोवेशन लोन कैसे ले


Note : वर्तमान समय में Navi Health Insurance की सुविधा देश के सभी राज्यों में उपलब्ध है, जब भी आप हेल्थ इंश्योरेंस के लिए आवेदन करेंगे तो वहां पर दी गई टर्म्स ऑफ कंडीशन को ध्यान पूर्वक पढ़ ले, ताकि बाद में Insurance Claim करने में किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो.

How To Apply Navi Health Insurance (Navi Health Insurance Kaise Le)

Step1. सबसे पहले आपको NAVI App को गूगल प्ले स्टोर से Install करें.

Step2. अब अपने मोबाइल नंबर की सहायता से ऐप में रजिस्ट्रेशन करें.

Step3. इसके बाद आपको Health Insurance का ऑप्शन मिलेगा उस पर CLICK करें.

Step4. इसके बाद आपको कई प्रकार की बीमा पॉलिसी के लिए विकल्प दिए जाएंगे, आप अपनी जरूरत के हिसाब से बीमा पॉलिसी को Choose करें.

Step5. अब आपको एक नए फॉर्म पर redirect किया जाएगा, जहां पर एक एक फॉर्म खुलेगा। जहां पर आप अपनी बेसिक जानकारी डालेंगे, और अपने दस्तावेज को अपलोड करेंगे.

Step6. जैसी आप सभी जानकारी भर देते हैं इसके बाद आपको प्रीमियम राशि का भुगतान करें.

Ste7. अब आप ऑनलाइन, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, UPI का इस्तेमाल करके Premium Amount को जमा करा देंगे,

Step8. इसके बाद आपके Insurance Paper व्हाट्सएप, Email के माध्यम से Send कर दिया जाता है, अब आप Navi Health Insurance Receipt का प्रिंट आउट निकाल कर रख सकते हैं.

PMJJBY: 436रु में कैसे मिलेगा 2 लाख तक का लाइफ कवर इंश्योरेंस?

Navi Health Insurance Plans

नवी जनरल इंश्योरेंस प्लान किफायती प्रीमियम पर आते हैं और आपको कई कवरेज सुविधाएं प्रदान करते हैं। नवी जनरल इंश्योरेंस द्वारा पेश की जाने वाली स्वास्थ्य बीमा योजनाएं यहां दी गई हैं:

Navi Cure Policy

  • नवी जनरल इंश्योरेंस की नेवीक्योर पॉलिसी एक सस्ती, व्यापक और ए-ला-कार्टे पॉलिसी है जो आपको और आपके परिवार की स्वास्थ्य संबंधी आवश्यकताओं के अनुरूप हो सकती है.
  • इस बीमा पॉलिसी के अंतर्गत बीमित व्यक्ति 2 लाख और रु. 1 करोड़ तक अपनी आवश्यकता के अनुसार चुन सकते हैं. यहां पर आपके पति या पत्नी, बच्चे, माता-पिता और ससुराल वाले सभी को पॉलिसी के तहत कवर कर सकते हैं.
  • इसके अलावा यहां पर अन्य सुविधाएं भी दी जाती है जैसे स्वास्थ्य हेल्पलाइन, मुफ्त स्वास्थ्य जांच, स्वास्थ्य जोखिम मूल्यांकन, इत्यादि अन्य सेवाएं उपलब्ध है.

Navi Coco Seasonal Byte Policy

  • यदि आपको मलेरिया, स्वाइन फ्लू, चिकनगुनिया, डेंगू बुखार आदि जैसी मौसमी बीमारियों का पता चलता है, तो कोको सीजनल बाइट पॉलिसी स्वास्थ्य देखभाल के बिलों को कवर करती है.
  • अस्पताल में भर्ती होने से पहले के खर्च, अस्पताल में भर्ती होने के बाद के खर्च, सड़क एम्बुलेंस के खर्च, घर की देखभाल के इलाज के खर्च, आयुष सहित ओपीडी परामर्श, आयुष प्रणाली के लिए रोगी उपचार उपचार आदि सभी पॉलिसी द्वारा कवर किए जाते हैं.
  • इस बीमा पॉलिसी को 2,500 और 2 लाख के बीच के विकल्पों के लिए खरीदा जा सकता है.यह एक क्षतिपूर्ति के साथ-साथ लाभ आधारित नीति है जो आपको मौसमी बीमारियों से पूर्ण मुक्ति प्रदान करती है.

Third-Party Car Insurance Buy/Renewal Online

ध्यान दें : कि पॉलिसी शुरू होने की तारीख से 15 दिनों की प्रतीक्षा अवधि लागू होती है.

Navi Arogya Sanjeevani Policy

  • नवी जनरल इंश्योरेंस द्वारा दी जाने वाली आरोग्य संजीवनी पॉलिसी में 18 वर्ष से 65 वर्ष की आयु के लोग और 3 महीने से 25 वर्ष की आयु के बच्चे शामिल हैं.
  • पॉलिसी बीमित व्यक्ति को कई कवरेज लाभ प्रदान करती है और इसमें बीमित राशि 1 लाख रुपये से लेकर ₹500000 तक है.
  • 50,000 डेकेयर उपचार, मोतियाबिंद की दवा, अस्पताल में भर्ती होने से पहले और अस्पताल में भर्ती होने के बाद के उपचार, अस्पताल में भर्ती होने की फीस, आधुनिक उपचार खर्च इत्यादि अन्य सभी कवर किए जाते हैं.
  • इसके अलावा अन्य लाभों में सड़क एम्बुलेंस खर्च के लिए कवर, नवीनीकरण के समय एक अनुग्रह अवधि, पूरे परिवार के लिए कवरेज शामिल हैं.

ध्यान दें: प्री-पॉलिसी मेडिकल चेक-अप की कोई आवश्यकता नहीं है, पॉलिसी आजीवन नवीकरणीयता लाभ के साथ-साथ आयकर अधिनियम, 1961 की धारा 80D के तहत कर लाभ प्रदान करती है.

Navi Corona Kavach Policy

  • नवी जनरल इंश्योरेंस द्वारा पेश की गई कोरोना कवच पॉलिसी एक अल्पकालिक पॉलिसी है जो 3.5 महीने (105 दिन), 6.5 महीने (196 दिन) और 9.5 महीने की पॉलिसी शर्तों के लिए 1 दिन से 65 वर्ष की आयु के लोगों को कवर करती है.
  • यह COVID-19 के सकारात्मक निदान पर लोगों को अस्पताल में भर्ती होने के खिलाफ कवर किया जा सकता है. पॉलिसी को बीमित राशि के विकल्पों के लिए ₹50000 से लेकर 5 लाख रुपये के बीच खरीदा जा सकता है.
  • यह पॉलिसी रोगी के इलाज के खर्च, एम्बुलेंस के खर्च, अस्पताल में भर्ती होने से पहले के 15 दिनों के खर्च, अस्पताल में भर्ती होने के बाद के 30 दिनों के खर्च, घर में देखभाल के इलाज और आयुष के रोगी के इलाज के लिए कवर प्रदान करती है. इस पॉलिसी को स्वयं, पति या पत्नी, माता-पिता, सास-ससुर और बच्चों को कवर कर सकते हैं.

SBI Life Insurance Details in Hindi, Apply, Policy

Navi Corona Rakshak Policy

  • नवी जनरल इंश्योरेंस द्वारा दी जाने वाली कोरोना रक्षक पॉलिसी एक लाभ-आधारित पॉलिसी है जो COVID-19 के खिलाफ कवर करती है.
  • यह 18 से 65 वर्ष की आयु के लोगों को ₹50000 से लेकर 2.5 लाख रुपए तक बीमित राशि तक कवर करता है.
  • यदि उपचार के लिए 72 घंटे तक लगातार अस्पताल में भर्ती रहने की आवश्यकता होती है, तो पॉलिसी COVID-19 के सकारात्मक निदान पर राशि प्रदान करती है.
  • इस पॉलिसी की एक और खासियत यह है कि इसके तहत कवर करने के लिए किसी प्री-पॉलिसी मेडिकल चेक-अप की आवश्यकता नहीं है

Disclaimer : किसी भी पॉलिसी को खरीदने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर टर्म्स ऑफ कंडीशन जरूर चेक कर ले, इसके अलावा यदि भविष्य में कोई भी बीमा पॉलिसी में बदलाव होता है , तो हम वेबसाइट पर आर्टिकल को अपडेट कर देंगे, अन्यथा सबसे पहले पॉलिसी के बारे में ऑफिशियल वेबसाइट से जानकारी प्राप्त कर ले. किसी भी पॉलिसी को खरीदने, बेचने में हमारा किसी भी तरह से कोई भी लेना देना नहीं है, आप अपने अनुसार हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी का चयन करें.

Navi Health Insurance Hospital List


नवी हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी भारत में 10,000+ कैशलेस नेटवर्क का सबसे बड़ा नेटवर्क है, इसलिए आप देश में कहीं भी रहते हों, Navi Health Insurance आपके लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा. नवी हेल्थ इंश्योरेंस हॉस्पिटल लिस्ट जानने के लिए हमने नीचे आपको एकलिंग प्रदान की है जहां से आप अपने राज्य से हॉस्पिटल की जानकारी ले सकते हैं. आइए जानते हैं कि कैसे Navi Health Insurance Hospital List निकाल सकते हैं:

Step1. सबसे पहले Navi Health Insurance Hospital List पर क्लिक करें.

Step2. इसके बाद आपको तीन ऑप्शन मिलेंगे.

Step3. अब आप अपने राज्य का नाम डालें, जहां से आपने बीमा पॉलिसी को खरीदा है.

Step4.दूसरे ऑप्शन में आपको वह राज्य डालना है जहां पर आप अपने इलाज कराना चाहते हैं. अपनी इच्छा के अनुसार आप केंद्र शासित प्रदेश भी Choose सकते हैं.

Step5. इसके बाद शहर का चुनाव करें जहां पर आप अपना इलाज कराना चाहते हैं.

Step6. इसके बाद उस शहर में अस्पतालों की लिस्ट आपको दिखा दी जाएगी.

Life Insurance Buy/Renewal Apply Process Online

Navi Health Insurance Claim Settlement Ratio

वर्तमान समय में नवी हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी ने अब तक 48035 हेल्थ बीमा पॉलिसी को sell किया है. नवी हेल्थ इंश्योरेंस कि देश भर में 10,000 से अधिक अस्पतालों के साथ पार्टनरशिप किया है, जिनमे ग्राहक अपना इलाज करवा सकते हैं. यहां पर हमने नीचे सारणी के द्वारा Navi Health Insurance Claim Settlement Ratio प्रदान किया है.

Financial YearClaim Settlement Ratio
FY 2018-201984.31%
FY 2019-202086.98%

नवी हेल्थ इंश्योरेंस के फायदे

नवी हेल्थ इंश्योरेंस के कई सारे फायदे हैं जिसके बारे में हमने नीचे बताया हुआ है:

  1. हेल्थ इंश्योरेंस लेना काफी आसान और सरल प्रक्रिया के साथ कर सकते हैं.
  2. आप नवी जनरल इंश्योरेंस से 1 करोड़ तक और नवी हेल्थ इंश्योरेंस से 500000 तक का बीमा की सुविधा भी देता है.
  3. पूरे देश में 10000 से भी ज्यादा अस्पतालों में अपना इलाज करवा सकते हैं. इसलिए आप जिस भी राज्य में रहते हैं, वहां पर अपना इलाज करवा पाएंगे.
  4. नवी हेल्थ इंश्योरेंस से आप 20 से अधिक बीमारियों के लिए बीमा लिया जा सकता है.
  5. स्वास्थ्य बीमा खरीदने के बाद आपको मेडिकल खर्चों के फिक्र करने की जरूरत नहीं होती है.
  6. अस्पताल में भर्ती होने से पहले और बाद के खर्च को बीमा कंपनी ही उठाती है.
  7. मेडिकल सुविधाएं के बढ़ते खर्चे को लेकर आपको चिंतित नहीं होना पड़ता है। आप मनचाहे अस्पताल में इलाज करा सकते हैं.
  8. प्रीमियम राशि बहुत अधिक नहीं है। जबकि बीमा राशि बहुत है.
  9. अस्पताल में भर्ती एवम भर्ती होने से पहले के भी खर्च बीमा के द्वारा ही भुगतान किए जाते हैं, जैसे कि एंबुलेंस का खर्च.
  10. बीमा लेने वाले लोगों को सरकार की तरफ से टैक्स में भी छूट मिलती है.
  11. इसके अलावा भी कई अन्य फायदे हैं जैसे की मन की संतुष्टि, भविष्य की चिंता ना होना. आपकी बचत राशि का सुरक्षित होना.
  12. कोई कागजी कार्रवाई नहीं, पूरी तरह से डिजिटल: आपको कोई लंबा प्रस्ताव फॉर्म और लंबा निरीक्षण नहीं देना पड़ता है. कुछ बटनों के क्लिक के साथ, Navi Health Insurance तुरंत आपकी पॉलिसी आपको WhatsApp पर भेज देता है.
  13. Navi Health Insurance पर ₹240 से शुरू होने वाली मासिक ईएमआई की सुविधा भी मिल जाती है.

Motor Insurance Buy/Renewal Apply Process Online

Navi Health Insurance Customer Care Number (Navi Health Insurance Contact Number)

यदि आपको नवी हेल्थ इंश्योरेंस के प्लान समझ में नहीं आ रहे है या फिर ऑनलाइन बीमा पॉलिसी खरीदने में कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. हेल्थ इंश्योरेंस लेते समय हमें कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है जो कि इंटरनेट पर भी उपलब्ध नहीं है. नवी हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी ने अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए अपना एक कस्टमर केयर नंबर जारी किया है।

Customer Care Number :1800 123 0004

Navi Health Insurance Reviews

सबसे अहम सवाल उठता है कि क्या आपको नवी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदनी चाहिए या नहीं? यह जितना सा आसान सवाल है. इसका जवाब देना उतना ही कठिन है. क्योंकि Navi Health Insurance Reviews कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है.

हमने लगभग 1000 रिव्यू (Navi Health insurance reviews) पढ़ें जिनमें से कुछ लोग ऐप के बारे में सकारात्मक सोच भी रखते हैं. तो वहीं कुछ और Navi App के द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं से असंतुष्ट होते हैं.

यदि मैं अपना पर्सनल एक्सपीरियंस आपके साथ शेयर करूं तो Navi App बिल्कुल सुरक्षित ऐप है जहां पर आप हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी मात्र 3 मिनट से भी कम समय में पेपरलेस तरीके से खरीद सकते है. इसके अलावा यहां पर आपको किसी भी समस्या के लिए कस्टमर सपोर्ट भी मिल जाता है, जिसके माध्यम से आप किसी भी प्रकार की असुविधा के लिए कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से बात करके सही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Note: जब भी आप कोई ऑनलाइन हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदे तो वहां पर दी गई टर्म्स ऑफ कंडीशन, गूगल प्ले स्टोर पर दिए गए लोगों के कमेंट, रेटिंग, इत्यादि को भी देख लेना चाहिए. यदि आप नवी हेल्थ इंश्योरेंस बीमा पॉलिसी खरीदना चाहते हैं तो पहले अच्छे से जानकारी प्राप्त कर ले, ताकि भविष्य में आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े.

Travel Insurance Apply Online

Conclusion

इस पोस्ट में हमने जाना की Navi Health Insurance Kya Hai ,Navi Health Insurance Plans, Customer Care Number, Reviews के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई है . आशा करता हूं यह आर्टिकल आपके लिए हेल्प मिल रहा होगा, इसी तरह की लेटेस्ट जानकारी के लिए आप हमें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करके अपनी समस्या का हल पा सकते हैं. दोस्तों इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया!

Follow On Google News 👉CLICK HERE
Follow On YouTube 👉CLICK HERE
Join On Telegram (New Update)🔥CLICK HERE
Follow On Facebook 👉CLICK HERE
Web Portal (Loanpaye) 👉CLICK HERE
Instant Personal Loan 👉CLICK HERE
Credit Card ALL Info 👉CLICK HERE
Insurance ALL Info 👉CLICK HERE

Disclaimer: Loanpaye.com पर किसी भी तरह का लोन नहीं दिया जाता, यहां पर सिर्फ आपको लोन के बारे में जानकारी दी जाती है ताकि आप जरूरत के समय में आसानी से लोन ले सके. यदि आप लोन आवेदन कर रहे हैं तो सोच समझकर अपने रिस्क पर करें. किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी के लिए Loanpaye.com जिम्मेदार नहीं होगा. अपनी निजी जानकारी वेबसाइट पर शेयर ना करें धन्यवाद!

Leave a Comment