PhonePe Personal Accident Insurance Apply Online? Group Personal Accident Insurance

Personal Accident Insurance Policy Kaise le: PhonePe Accident Insurance Starting at Rs 39/Year* , Personal Accident Cover kya hota ha? Accident Insurance Kya Ha, Types of Accident Insurance, Group Personal Accident Insurance

वर्तमान समय में ज्यादातर लोग इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में बहुत ज्यादा व्यस्त रहते हैं लेकिन आपने कभी यह सोचा है भगवान ना करे कुछ हमारे साथ ऐसा हो जाए जिससे कि हम अपने परिवार को छोड़कर चले जाए क्योंकि हमारे देश में 50 लाख से भी ज्यादा लोग अपनी जान एक्सीडेंट में गवा देते हैं, और यह आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

तो अब आप सोच सकते हैं कि आपके जाने के बाद आपके परिवार पर क्या बीतेगी इसलिए दोस्तों हमें समय रहते हुए सब चीजें पहले से सोच समझकर चलना चाहिए.यदि हम समय रहते हुए अपना Accident Insurance करवा लेते हैं तो यह किसी समझदारी से कम नहीं है क्योंकि हमारी जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है की कब कोई दुर्घटना, एक्सीडेंटल मृत्यु आ जाए इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सबसे सस्ते Accident Insurance के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे और दोस्तों जहां से हम यह इंश्योरेंस पॉलिसी लेने वाले हैं उस मोबाइल एप्लीकेशन का नाम Phonepe है.

वर्तमान समय में फोन पर मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में हर कोई वाकिफ है जहां पर आप को केवल ₹39 साल में एक्सीडेंटल इंश्योरेंस की सुविधा मिल जाती है यहां पर हम आपको बताएंगे. PhonePe Accident Insurance Starting at Rs 39 के लिए कैसे आवेदन कर सकते हो, PhonePe Accident Insurance लेने के बाद आपको कितने पैसे मिलेंगे, PhonePe Accident Insurance कौन–कौन ले सकता है, PhonePe Accident Insurance लेने के लिए आपको कौन–कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी, PhonePe Accident Insurance लेने के बाद ये पैसा आपको अब और कैसे मिलेगा ये सब जानकारी उपलब्ध कराएंगे तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े

PhonePe Accident Insurance क्या है?

PhonePe ने हाल ही में अपनी एक नई सेवा को लॉन्च किया है जिसका नाम Personal Accident Insurance है. Phone pe की इस सेवा के माध्यम से मात्र 39 रुपए साल में आपको एक्सीडेंटल इंश्योरेंस मिल जाता है. इसके अलावा यहां पर आपको अन्य पॉलिसी भी मिल जाती है जिन्हें आप अपने हिसाब से मैनेज कर सकते हैं. फोन पे ऐप के माध्यम से आप केवल 2 मिनट से भी कम समय में अपनी एक्सीडेंटल बीमा पॉलिसी को एक्टिवेट कर सकते हैं.

PhonePe Personal Accident Insurance Apply Online

Phonepe Accident Insurance Policy Details in Hindi

आर्टिकल का नामPhonePe Accident Insurance क्या है?
बीमा पॉलिसी का नामPhonePe Accident Insurance Starting at Rs 39/Year*
फोन पे बीमा पॉलिसी का लाभ कौन कौन ले सकता है18 वर्ष से अधिक आयु वाले हर भारतीय नागरिक
Phonepe बीमा पॉलिसी के लिए आवेदन कैसे करेंऑनलाइन प्रोसेस के माध्यम से
फोन पे पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस लेने के लिए न्यूनतम उम्र क्या है18 वर्ष से अधिक
मोबाइल एप्लीकेशनClick Here
ऑफिशल वेबसाइटClick Here

इनको भी पढ़े

>पर्सनल लोन कैसे ले?

>क्रेडिट कार्ड से लोन कैसे ले?

>घर के लिए लोन कैसे ले?

>बिजनेस लोन कैसे ले?

PhonePe Accident Insurance Starting at Rs 39/Year

Phonepe ऐप के माध्यम से आपको सिर्फ ₹39 में बीमा पॉलिसी मिल जाती है इस बीमा पॉलिसी के अंतर्गत आपको दुर्घटना एक्सीडेंटल कवर के रूप में ₹100000 तक का इंश्योरेंस मिल जाता है. फोन पे की यह पॉलिसी केवल 1 साल तक ही वैलिड रहेगी इसके बाद आपको फिर से रिन्यू कराना पड़ेगा.

Phone Accident Insurance में कितने रूपए मिलते हैं ?

वर्तमान समय में Phonepe ऐप पर पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस के रूप में 6 तरह की बीमा पॉलिसी ऑफर की जाती है जैसे कि आप नीचे दी गई सारणी में देख सकते हैं

RupeesInsurance Policy
39 रूपए में1 लाख का बीमा पूरे एक साल के लिए
195 रूपए में5 लाख का बीमा पूरे एक साल के लिए
390 रूपए में10 लाख का बीमा पूरे एक साल के लिए
780 रूपए में20 लाख का बीमा पूरे एक साल के लिए
1,950 रूपए में50 लाख का बीमा पूरे एक साल के लिए
3,900 रूपए में1 करोड़ का बीमा पूरे एक साल के लिए

PhonePe Accident Insurance Documents?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • पेमेंट करने के लिए एक बैंक खाता

PhonePe Personal Accident Insurance कैसे ले?

Step1. सबसे पहले PhonePe app को Google Play Store और से download कर install करें.

Step2. इसके बाद आपको PhonePe app मे अपने मोबाइल नंबर से रजिस्ट्रेशन कंप्लीट करें.

Step3. इसके बाद आपको अपना Bank Account इसमे ऐड कर लेना है.

Step4. अब आपको Insurance टैब पर क्लिक करना है

Step5. इसके बाद आपको इसमें एक Accident का Option मिलेगा उस पर Click करें.

Step6. इसके बाद आपके सामने Accident Insurance के Plan आ जाएगे अब आपको 39 Rs वाले Plan पर Click करना है. जैसा कि स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है.

Step7. इसके बाद अपनी कुछ पर्सनल जानकारी को सबमिट करें.

Step8. इसके बाद आपको अपने फोन पर अकाउंट से ₹39 की पेमेंट करनी होगी.जैसे ही आप पेमेंट कर देंगे इसके बाद आपका Accident Insurance एक्टिवेट हो जाएगा.

Step9. बीमा पॉलिसी एक्टिवेट होने के बाद आपको ईमेल के माध्यम से रसीद मिल जाएगी जिसे आप Print out निकाल कर के अपने पास रख सकते हैं.

ध्यान दें यह बीमा पॉलिसी केवल 1 साल के लिए ही वैलिड रहेगी इसके बाद आपको दोबारा से इस बीमा पॉलिसी की पेमेंट करनी होगी.

इनको भी पढ़े – इंस्टेंट लोन पाये

घर बैठे PPP loan Kaise Le in Hindi

Mudra Loan Kaise Le in Hindi

मुर्गी पालन लोन कैसे ले?

Bina Cibil Score Ke Loan Kaise Le

एसबीआई पर्सनल लोन कैसे लें?

Phonepe Se Accident Insurance Claim Kaise Kare

पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस जब आप खरीदते है तो वहां पर आपको insurance claim करने का ऑप्शन बी दिया जाता है. यह ऑप्शन आपको तभी देखने को मिलता है जब आपने पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस खरीदा हो. Phonepe से एक्सीडेंटल इंश्योरेंस क्लेम करना बेहद आसान है इसके लिए आप अपनी बीमा पॉलिसी के अंतर्गत दुर्घटना आंशिक मृत्यु या अन्य के लिए मात्र ₹39 में ₹100000 तक का दुर्घटना इंश्योरेंस कवर प्राप्त कर सकते हैं यहां पर कुछ टर्म्स एंड कंडीशन दी गई होगी जी ने आपको ध्यान पूर्वक पढ़ लेना बेहद जरूरी है.

Best Personal Accident Insurance Company in India

यदि आप अपने परिवार के भविष्य को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित रहते हैं तो ऐसे में आप पर्सनल एक्सीडेंटल बीमा पॉलिसी को खरीद सकते हैं यहां पर हमने सबसे अच्छे पर्सनल बीमा देने वाले प्लेटफार्म के बारे में बताया है जिनसे आप अपना पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस चुन सकते है. किसी भी प्लेटफार्म के प्लान की जानकारी आप ऑनलाइन चेक कर सकते हैं. आइए बेस्ट पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस कंपनी के बारे में जान लेते हैं.

Sr noCompany Name
1Bajaj Allianz Two Wheeler Insurance
2Digit Two Wheeler Insurance
3National Two Wheeler Insurance
4Navi Two Wheeler Insurance
5Reliance Two Wheeler Insurance
6SBI Two Wheeler Insurance

Phonepe Personal Accident Insurance policy review

यदि मैं अपने पर्सनल एक्सपीरियंस के बारे में फोन पे पर्सनल एक्सीडेंट बीमा पॉलिसी के बारे में बताऊं तो यह सबसे अच्छी पॉलिसी हो सकती है यदि आप नियमित तौर पर यातायात के साधनों का इस्तेमाल करते हैं इसके अलावा आप अपने अनुसार phonepe ऐप के माध्यम से घर बैठे ऑनलाइन केवल 2 मिनट से भी कम समय में बीमा पॉलिसी खरीद सकते हैं

यहां पर आप को सबसे कम ₹39 की बीमा पॉलिसी भी मिल जाती है इस बीमा पॉलिसी को आप आसानी से फोन पर से पेमेंट करके इसका फायदा ले सकते हैं एक और बात यह मोबाइल एप्लीकेशन बिल्कुल सुरक्षित है और Phonepe एक विश्वसनीय कंपनी के तौर पर जानी जाती है.

अभी हमने आपको phonepe से Personal Accident Insurance खरीदना बहुत ही आसान ओर सरल प्रक्रिया है। आप घर बैठे Personal Accident Insurance पॉलिसी खरीद सकते हैं ओर आपको इन्श्योरेन्स पॉलिसी के फीयदे भी दिए जाते हैं। यदि आप phonepe से Personal Accident Insurance खरीदना चाह रहे हैं तो आप बेझिझक होकर खरीद सकते हैं। Phonepe एक विश्वसनीय कंपनी हैं।

इनको भी पढ़े – इंस्टेंट लोन पाये

Jio Data लोन अप्लाई कैसे करे

Dhani One Freedom Card कैसे ले?

Amazon Credit Card Loan Apply Kaise Kare

Moneyview VISA CREDIT CARD Se Loan Kaise Le Full Process

Phonepe Accident Insurance Customer care Number

आप किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर phonepe के Customer care सेंटेर मे call कर सकते हैं।

Phonepe Accident insurance customer care ( Phonepe Insurance Officer )

080-68727374 / 022-68727374

Conclusion

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको PhonePe Accident Insurance के लिए कैसे आवेदन कर सकते हो, Accident Insurance लेने के बाद आपको कितने पैसे मिलेंगे, PhonePe Accident Insurance कौन–कौन ले सकता है, PhonePe Accident Insurance लेने के बाद ये पैसा आपको अब और कैसे मिलेगा ये सब कुछ आज आपको इस article के माध्यम से जानकारी दी है.यदि आपके मन में कोई भी सवाल रहा गया है तो आप हमे Commet करके पूछ सकते हो और यह जानकारी आपके लिए हेल्पफुल रहे तो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले. इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए अपना कीमती समय देने के लिए शुक्रिया

Follow On Google News 👉CLICK HERE
Follow On YouTube 👉CLICK HERE
Join On Telegram (New Update)🔥CLICK HERE
Follow On Facebook 👉CLICK HERE
Web Portal (Loanpaye) 👉CLICK HERE
Instant Personal Loan 👉CLICK HERE
Credit Card ALL Info 👉CLICK HERE
Insurance ALL Info 👉CLICK HERE

Disclaimer: Loanpaye.com पर किसी भी तरह का लोन नहीं दिया जाता, यहां पर सिर्फ आपको लोन के बारे में जानकारी दी जाती है ताकि आप जरूरत के समय में आसानी से लोन ले सके. यदि आप लोन आवेदन कर रहे हैं तो सोच समझकर अपने रिस्क पर करें. किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी के लिए Loanpaye.com जिम्मेदार नहीं होगा. अपनी निजी जानकारी वेबसाइट पर शेयर ना करें धन्यवाद!

Leave a Comment