Piramal Finance Personal Loan: पिरामल फाइनेंस से लोन कैसे लें ? ऐसे करे ऑनलाइन अप्लाई, जानें आवश्यक शर्ते

पिरामल फाइनेंस से लोन कैसे लें 2024: वर्तमान समय में पिरामल फाइनेंस बहुत अधिक प्रचलित हो रहा है. यह फाइनेंस कंपनी कई प्रकार के लोन प्रदान करती है जिनमें से पर्सनल लोन भी शामिल है. इस कंपनी का मानना है ” Hum Kaagaz Se Zyaada, Neeyat Dekhte Hain”

अगर आपको किसी भी पर्सनल जरूरतों के लिए लोन चाहिए तो आप Piramal Finance App के माध्यम से पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं.यह कंपनी न्यूनतम दस्तावेज पर और बिना कागज कार्रवाई के तुरंत लोन देने की सुविधा देती है.

अगर आप बिना बैंकों के चक्कर काटे; बिना लंबी-लंबी लाइनों में लगे हुए, सिर्फ एक ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरकर पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है.

Piramal Finance Se Loan Kaise Le hindi

इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस के माध्यम से पिरामल फाइनेंस एप्स पर्सनल लोन लेने का तरीका बताऊंगा.

पिरामल फाइनेंस क्या है, पिरामल फाइनेंस कंपनी से लोन कैसे ले सकते हैं, इस फाइनेंस कंपनी से लोन लेने के लिए क्या-क्या डॉक्यूमेंट लगते हैं.

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया क्या लगेगी, हमें कितना इंटरेस्ट रेट देना होगा, कितनी प्रोसेसिंग फीस लगती है, यह मोबाइल एप्लीकेशन कितने समय के लिए लोन देती है इत्यादि अन्य सभी जानकारी इस आर्टिकल में दी जाएगी.

Piramal Finance app से अगर आप पर्सनल लोन ले रहे हैं तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पढ़ें. आपके मन में जो भी डाउट है वह सभी इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद समाप्त हो जाएंगे. आइए दोस्तों जानते हैं कि पिरामल फाइनेंस एप से पर्सनल लोन कैसे लेंगे.

पोस्ट मुख्य हैडलाइन 👉

Piramal Finance क्या है? हिंदी में

Piramal Finance LoanApp

पिरामल फाइनेंस एक इंडियन मल्टीनेशनल कंपनी है. इस कंपनी का हेड क्वार्टर मुंबई में स्थित है. यह कंपनी हेल्थ केयर,स्वास्थ्य सेवा, जीवन विज्ञान, दवा की खोज, वित्तीय सेवाओं, वैकल्पिक निवेश और रियल एस्टेट के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करती है.

पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड पिरामल समूह की प्रमुख कंपनी है जो नेशनल हाउसिंग बैंक (NHB) के साथ एक हाउसिंग फाइनेंस कंपनी के रूप में पंजीकृत है.

पिरामल फाइनेंस लिमिटेड (PFL) अपनी मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से कई प्रकार के लोन जैसे पर्सनल लोन, होम लोन, कंस्ट्रक्शन लोन, बिजनेस लोन, लोन अगेंस्ट प्रॉपर्टी लोन, सिक्योर्ड लोन , टू व्हीलर लोन प्रदान करती है.

PFL ऐप के वर्तमान समय में 5 लाख से भी अधिक गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड है और इसे 4.6 की रेटिंग मिली हुई है. पिरामल ऐप के माध्यम से ₹10000 से लेकर 10 लाख रुपए का पर्सनल लोन लिया जा सकता है .

पिरामल फाइनेंस कंपनी के बारे में जानकारी

  • पिरामल फाइनेंस लिमिटेड 40 साल से भी पुरानी कंपनी है.
  • 10 लाख से भी अधिक संतुष्ट कस्टमर है.
  • भारत के 300 से भी अधिक लोकेशन पर इस कंपनी की ब्रांच स्थित है.
  • 5000 से भी अधिक पार्टनर आउटलेट के माध्यम से अपनी फाइनेंस सेवाएं प्रदान करता है.
  • इस कंपनी के मीडिया पार्टनर द इकनोमिक टाइम्स और फाइनैंशल एक्सप्रेस है.

पीरामल फाइनेंस लोन की जानकारी हिंदी में

पिरामल फाइनेंस से पर्सनल लोन लेना बेहद आसान है यह कंपनी आपको बिना किसी कागज कार्रवाई के विशेष रुप से सैलरीड लोगों को पर्सनल लोन ऑफर करती है. पिरामल फाइनेंस कंपनी के बारे में हमने जानकारी नीचे हिंदी भाषा में लिखी हुई है इसे आप नीचे दी गई सारणी में पढ़ सकते हैं:

पीरामल फाइनेंस लोनजानकारी हिंदी में
आर्टिकल का नामपिरामल फाइनेंस ऐप से पर्सनल लोन कैसे ले? , Piramal Finance App Se loan kaise le?
मोबाइल एप्लीकेशनPiramal Finance
पार्टनरशिप कंपनीपिरामल ग्रुप कंपनी
पिरामल ऐप से लोन लेने के लिए जरूरी डॉक्यूमेंटकेवाईसी डॉक्यूमेंट, इनकम डॉक्यूमेंट.
पिरामल ऐप से कितना लोन ले सकते हैं₹10000 से लेकर 10 लाख रुपए तक लोन लिया जा सकता है.
पिरामल एप से लोन लेने पर इंटरेस्ट रेट लगेगा12.99% वार्षिक ब्याज दर से शुरू होता है.
पिरामल लोन आवेदन करने का तरीकाऑनलाइन
मोबाइल एप्लीकेशनयहां पर क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइटयहां पर क्लिक करें

पिरामल फाइनेंस से पर्सनल लोन कैसे लें

लोन लेने के लिए प्ले स्टोर से Piramal Finance ऐप को इंस्टॉल करेंगे, इसके बाद अपना मोबाइल नंबर एंटर कर लेना है और फिर Signup पर क्लिक करें, इसके बाद अपना आधार कार्ड नंबर और पैन कार्ड नंबर को एंटर करेंगे, अब आपको लोन ऑफर मिल जाएगा, अब लोन राशि प्राप्त करने के लिए बैंक खाते को डालेंगे, इसके बाद सक्सेसफुली आपको लोन मिल जाएगा.

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट या फिर गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद मोबाइल एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आप पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन आवेदन करना चाहते हैं नीचे दिए गए प्रोसेस को फॉलो कर सकते हैं.

Toatal time: 15 minutes

पिरामल फाइनेंस की वेबसाइट को ओपन करें

Piramal App Se Loan Kaise Le (1)

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको सर्च बॉक्स में Piramal Finance को सर्च करें.u003cbru003eअब सर्च रिजल्ट से Piramal Finance की ऑफिशियल वेबसाइट को ओपन करें

वेबसाइट को ओपन करें

Piramal App Se Loan Kaise Le (2)

वेबसाइट को ओपन होने के बाद अब आपको होमपेज से Apply Loan Now पर क्लिक कर लेना हैu003cbru003eइसके बाद एक नया पेज ओपन होगा जहां पर एक ऑनलाइन लोन एप्लीकेशन होगा.

एप्लीकेशन फॉर्म में पर्सनल लोन चुने

Piramal App Se Loan Kaise Le (3)

अब आपको I am looking for? में होम लोन मिलेगा.u003cbru003eअब इस पर क्लिक करके आप को Other Loan टैब से Personal Loan पर क्लिक करें.

अपनी पर्सनल जानकारी भरें

Piramal App Se Loan Kaise Le (4)

अब आपको इस एप्लीकेशन फॉर्म में अपनी कुछ पर्सनल जानकारी सबमिट करनी है जैसे -u003cbru003eLoan amountu003cbru003eContact numberu003cbru003eFull Nameu003cbru003eStateu003cbru003eBranch city

टर्म्स ऑफ कंडीशन को एक्सेप्ट करें

Piramal App Se Loan Kaise Le (5)

सभी जानकारी भरने के बाद अब आपको टर्म्स ऑफ कंडीशन को एक्सेप्ट करके Apply Loan Now पर क्लिक कर लेना है.

एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट करें.

इस एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट करने के बाद एक नया पेज ओपन होगा जहां पर your loan request has been applied successful का मैसेज देखने को मिल जाएगा.

सक्सेसफुली पिरामल फाइनेंस लोन मिल जाएगा

Piramal App Se Loan Kaise Le (6)

इसके बाद इस लोन के आवेदन करने की रिक्वेस्ट सक्सेसफुली कंप्लीट हो चुकी है.u003cbru003eकुछ समय बाद आपके पास में पिरामल फाइनेंस कंपनी की ओर से कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव का कॉल आएगा जहां पर आपको पर्सनल लोन लेने के बारे में जानकारी दी जाएगी.

Note: अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो ऐसे में यह कंपनी आपको लोन दे देगी इस प्रकार से आप सक्सेसफुली पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन प्राप्त कर पाएंगे.

Avail Finance App Se Loan Kaise le

पिरामल पर्सनल लोन के लिए डॉक्यूमेंट

केवाईसी डॉक्यूमेंट

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड

इनकम प्रूफ डॉक्यूमेंट

  • लेटेस्ट 1 महीने का सैलरी स्लिप
  • 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट लेटेस्ट

Co-applicants

अगर आप अधिकतम लोन लेना चाहते हैं तो ऐसे में आपको सह आवेदक अनिवार्य होगा इसमें पति, पत्नी ही सह आवेदक बन सकते हैं. लोन आवेदन करने के लिए सह-आवेदक के सभी जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे.

पिरामल पर्सनल लोन लेने के लिए एलिजिबिलिटी

Security Lock Card Laptop Loanpaye Png

Piramal Finance पर्सनल लोन लेने के लिए निम्नलिखित एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया है जो इस प्रकार है:

  • सबसे पहले तो आप एक सैलरीड पर्सन होने चाहिए.
  • अगर आप जॉब कर रहे हैं तो ऐसे में आप को सैलरी स्लिप हर महीने मिलनी होनी चाहिए.
  • लोन लेने के लिए 3 महीने का लेटेस्ट बैंक स्टेटमेंट लगेगा.
  • आप एक भारतीय नागरिक होने चाहिए.
  • लोन आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए.
  • आपके पास में केवाईसी डॉक्यूमेंट जैसे आधार कार्ड और पैन कार्ड होना चाहिए
  • अगर आप ऑनलाइन लोन आवेदन करना चाहते हैं तो आपके नजदीकी पिरामल की ब्रांच मौजूद होनी चाहिए.

Piramal Finance से आप कितने ब्याज दर पर लोन ले सकते हैं?

Piramal Finance पर्सनल लोन को 11.99% वार्षिक ब्याज दर से लेकर अधिकतम 35.99 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर से लगता है.इसके अलावा यहां पर ₹3500 की प्रोसेसिंग फीस भी लगेगी. इसके अलावा यह कंपनी अन्य Fees And Charges और चार्जेस भी लेती है

ध्यान दें: पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन लेने से पहले टर्म्स ऑफ कंडीशन को जरूर पढ़ ले और लोन से जुड़ी सभी इंफॉर्मेशन को ध्यानपूर्वक पढ़े,

पीरामल फाइनेंस से लोन लेने पर फीस चार्ज कितना लगेगा

Piramal LoanCharges
Annual interest35% APR ( लोन राशि पर निर्भर करेगा)
Processing Fees3500 Rs (non refundable)
Pre closure Charges2% fixed charge + Charges
Gst Fee18 % के हिसाब से
Late FeeEMI Delay होने पर देना पड़ सकता है
Loan Amount₹10000 से लेकर 10 लाख रुपए तक
Loan Service Feeलोन राशि पर निर्भर करेगा.

पिरामल पर्सनल लोन कितने दिनों के लिए देता है?

पिरामल पर्सनल लोन को 3 महीने से लेकर 36 महीनों के लिए ले सकते हैं. इसके अलावा अलग अलग अलग अलग अलग समय के लिए होता है जिसे आप अपने मुताबिक चुन सकते हैं.

आधार कार्ड से लोन कैसे ले?यह पोस्ट पढ़े
आधार कार्ड से 10000 का लोन कैसे मिलेगा?यह पोस्ट पढ़े
आधार कार्ड पर ₹200000 का लोन कैसे ले?यह पोस्ट पढ़े
आधार कार्ड से 50000 का लोन कैसे मिलेगा?यह पोस्ट पढ़े
आधार कार्ड से 20000 का लोन कैसे मिलेगा?यह पोस्ट पढ़े
आधार कार्ड से ₹5000 का लोन कैसे ले?यह पोस्ट पढ़े

पिरामल फाइनेंस से लोन क्यों ले

Approval KYC Verification Loanpaye png

Piramal Finance ऐप से लोन इसलिए लेना चाहिए , क्योंकि यह एप्लीकेशन न्यूनतम दस्तावेज पर बिना किसी कागज कार्रवाई से पर्सनल लोन देने की सुविधा देती है इसके अलावा लोन लेने के कई सारे अन्य कारण भी हो सकते हैं

Zero Foreclosure Charges 😎

पिरामल फाइनेंस ऐप के माध्यम से लिए गए प्रश्न लोन पर किसी भी तरह का फोरक्लोजर चार्ज नहीं लगता और ना ही यहां पर आपको किसी भी तरह की प्रीपेमेंट करनी होती है. अगर आपके पास में कंप्लीट पर्सनल लोन भरने के पैसे मौजूद है तो इसे आप 0 फोरक्लोजर चार्ज के साथ जमा कर सकते हैं.

Minimum Documentation 📃

पिरामल फाइनेंस के माध्यम से आप आसान और परेशानी मुक्त सुविधाजनक तरीके से न्यूनतम दस्तावेज पर पर्सनल लोन प्राप्त कर सकती है इसके अलावा यह एप्लीकेशन बिना कागज कार्रवाई के पर्सनल लोन देने के लिए अत्यधिक प्रचलित है

Quick Disbursals 💸

यह आपको इंस्टेंट अप्रूवल के साथ लोन प्रदान करता है. पिरामल फाइनेंस सबसे तेज पर्सनल लोन को बैंक खाते में ट्रांसफर करने की सुविधा देता है . इस एप्लीकेशन पर त्वरित प्रतिबंध और आसान संवितरण प्रक्रियाएं मौजूद है. अगर आप अपने लोन को चुकाते हैं या फिर बड़ी खरीदारी करना चाहते हैं तो आसानी से इस लोन को लेकर कर सकते हैं.

Personal Loan EMI That Fits Your Pocket 💰

पिरामल फाइनेंस के माध्यम से जब आप अपनी आवश्यकताओं को देखते हुए पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं तो यहां पर आपको बने बनाए कई सारे विकल्प मिल जाते हैं जिनमें लोन राशि समय अवधि इंटरेस्ट रेट इत्यादि अन्य शामिल होते हैं.

Clubbing Incomes For Higher Loans 💸

पीरामल फाइनेंस अधिकतम लोन प्राप्त करने के लिए आय को जोड़ने का एक बड़ा लचीलापन प्रदान करता है जिसमें पति पत्नी पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और अपने डॉक्यूमेंट को आसानी से सम्मिट करके इंस्टेंट पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं.

Piramal Finance Loan कहां इस्तेमाल कर सकते हैं?

पिरामल फाइनेंस के माध्यम से कई प्रकार का लोन लिया जा सकता है जिनमें से पर्सनल लोन, कंस्ट्रक्शन लोन, होम लोन, टू व्हीलर लोन बहुत अधिक प्रचलित है. आप अपने डॉक्यूमेंट को सम्मिट करके इसकी ऑफिशल वेबसाइट या फिर मोबाइल एप्लीकेशन से लोन आवेदन कर सकते हैं. इस लोन का उपयोग आप निम्नलिखित कार्यों के लिए कर सकते हैं:

  • अपनी पर्सनल जरूरतों को पूरा करने के लिए यात्रा कार्यों के लिए
  • ऑनलाइन भुगतान, बिल पेमेंट, रिचार्ज के लिए कर सकते हैं
  • ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए
  • विवाह फैमिली फंक्शन के लिए
  • कैशबैक कमाने के लिए
  • बाइक कार की EMI भरने के लिए
  • इंश्योरेंस पॉलिसी का भुगतान करने के लिए

😀 Watch This Video 👇

पिरामल फाइनेंस से कौन लोन ले सकता है?

पिरामल फाइनेंस के माध्यम से लोन हर व्यक्ति आवेदन कर सकता है जिसकी उम्र 21 वर्ष से अधिक है और उसके पास में आधार कार्ड, पैन कार्ड इत्यादि अन्य है. इस फाइनेंस कंपनी से विशेष तौर पर दैनिक कार्यों से जुड़े हुए लोग आवेदन कर सकते हैं. अगर आप छोटा मोटा काम करते हैं और आप की मासिक आमदनी 10 से ₹15000 के बीच में हो जाती है तो आप इस फाइनेंस कंपनी से लोन ले पाएंगे.

पिरामल फाइनेंस से कौन-कौन लोन ले सकता है इसके लिए आप नीचे दी गई इस वीडियो को देख सकते हैं.

😀 Watch This Video 👇

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन के अलावा कौन-कौन से लोन लिए जा सकते हैं?

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन के अलावा अन्य लोन भी लिए जा सकते हैं इसके बारे में हमने नीचे बताया हुआ है:

1. Housing Loans

  • Home Loan
  • Construction Loan
  • Renovation Loan
  • Extension Loan
  • Loan Balance Transfer
  • Home Loan Interest Rate
  • Pradhan Mantri Awas Yojana

2. Business Loans

  • Business Loan
  • Loan Against Property
  • Secured Business Loan
  • Working Capital Loan

3. Other Products

  • Personal Loan
  • Pre-Owned Car Loan
  • Microfinance Group Lending

4. Free Credit Report

यह पोस्ट भी पढ़े

15+ Best Loan App For Student | Best Student Loan App
Top 10 Instant Loan App in India, Top 10 Loan Apps In India
Best 21+ Loan App Without Credit Score, Without Cibil Score Personal Loan App
Top 70+ Best Instant Personal Loan App In India List 2023

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन कांटेक्ट नंबर

ईमेल करें[email protected]
टोल फ्री नंबर1800 266 6444 (सुबह 9:30 से शाम 6:00 (रविवार बंद)

Piramal Finance लोन से सम्बंधित सामान्य प्रश्न (FAQ)

पिरामल फाइनेंस ऐप से लोन कैसे लें?

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन प्राप्त करने के लिए प्ले स्टोर से Piramal Finance ऐप को इंस्टॉल करें, अब ऐप को ओपन करें और फिर Personal Loan टैब पर क्लिक करें . इसके बाद अपनी पर्सनल जानकारी भरें अब आपके पास में पिरामल फाइनेंस की ओर से पर्सनल लोन प्राप्त करने के लिए कॉल आएगा.

पिरामल फाइनेंस से लोन आवेदन कैसे करें?

पिरामल फाइनेंस से लोन आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर Apply Loan Now पर क्लिक करके पर्सनल लोन को चुने. इसके बाद अपनी सभी जरूरी जानकारी को सबमिट करें. अब आपके पास में पिरामल फाइनेंस की ओर से कॉल आएगा.

पिरामल फाइनेंस से लोन लेने के लिए क्या-क्या डॉक्यूमेंट लगते हैं?

पिरामल फाइनेंस से लोन लेने के लिए केवाईसी डॉक्यूमेंट जैसे आधार कार्ड ,पैन कार्ड. इनकम प्रूफ जैसे 1 महीने का बैंक स्टेटमेंट और सैलरी स्लिप के अलावा आइडेंटी प्रूफ लगता है.

पिरामल फाइनेंस से लोन लेने पर किसी तरह का चार्ज देना पड़ता है?

जी हां, पिरामल फाइनेंस से लोन लेने पर आपको प्रोसेसिंग फीस देनी होती है. यह आपके लोन राशि पर निर्भर करती है ₹3500 से प्रोसेसिंग फीस शुरू होती है जोकि रिफंडेबल नहीं होती.

क्या पिरामल फाइनेंस सुरक्षित है?

जी हां पिरामल फाइनेंस एक सुरक्षित कंपनी है. इस कंपनी को आरबीआई के द्वारा लाइसेंस प्राप्त है. यह कंपनी ब्राह्मण ग्रुप के साथ मिलकर अपनी फाइनेंस सेवाएं प्रदान करती है जहां पर आपको कहीं तरह के लोन प्रोवाइड किए जाते हैं .वर्तमान समय में इस कंपनी के 1000000 से भी अधिक संतुष्ट कस्टमर है और भारत के 300 से भी अधिक शहरों में इसकी ब्रांच मौजूद है.

पिरामल फाइनेंस कंपनी से लोन लेने के लिए क्या करें?

पिरामल फाइनेंस कंपनी से लोन लेने के लिए आप मोबाइल एप्लीकेशन या फिर ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं इसके बाद पिरामल फाइनेंस की ओर से एक कॉल आएगा जहां पर लोन से जुड़ी हुई जानकारी के बारे में आपको बताया जाएगा यदि आप लोन लेने के इंटरेस्टेड है तो इसके बाद आप आगे का प्रोसेस कंप्लीट कर सकते हैं.

पिरामल फाइनेंस से लोन कब ले सकते हैं?

पिरामल फाइनेंस से लोन जब चाहे जब आवेदन कर सकते हैं यह फाइनेंस कंपनी आपको 24/7 घंटे लोन आवेदन करने की सुविधा देती है. लोन आवेदन करने के लिए आप ऑफिशल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन लेने के लिए क्या सिबिल स्कोर जरूरी है?

जी हां, पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन लेने के लिए सिबिल स्कोर का अच्छा होना बेहद जरूरी है. अगर आप के सिविल स्कोर अच्छा नहीं होगा तो ऐसे में आपका लोन रिजेक्ट हो सकता है.

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन लेने पर कितना इंटरेस्ट रेट लगेगा?

पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन 12. 99% वार्षिक ब्याज दर से शुरू होता है. इसके अलावा यह आवेदक के सिविल स्कोर और बैंकिंग रिकॉर्ड के अनुसार डिसाइड किया जाता है.

Piramal Finance Personal Loan Review

Rating Star Loanpaye png

यदि मैं अपने पर्सनल एक्सपीरियंस के बारे में बताऊं तो मैंने हाल ही में Piramal Finance का इस्तेमाल करके पर्सनल लोन के लिए आवेदन किया था. मुझे यहां पर सबसे अच्छी बात यह लगी कि यहां पर पर्सनल लोन आवेदन करने के लिए किसी भी तरह की कागजी कार्रवाई नहीं लगती. सिर्फ एक कॉल पर ही अपने लोन के लिए आवेदन किया जा सकता है लोन वेरिफिकेशन करने के लिए आपके पास में एक एजेंट आता है और आपकी डॉक्यूमेंट को वेरीफाई करने के बाद क्रेडिट लिमिट के बारे में जानकारी देगा यदि आप लोन लेने के इंटरेस्टेड है तो आगे का प्रोसेस जारी किया जाता है.

Disclaimer: यहां पर किसी भी तरह का प्रमोशन या स्पॉन्सरशिप नहीं किया जा रहा है. यहां पर सिर्फ आपको पिरामल फाइनेंस कंपनी के बारे में पर्सनल लोन कैसे लेते हैं इसके बारे में जानकारी दी गई है. कुछ जानकारी हमने Piramal Finance वेबसाइट को मध्य नजर रखते हुए दी गई है जिसका क्रेडिट हम इसकी वेबसाइट को देते है. लोन लेने से पहले टर्म्स ऑफ कंडीशन और इंटरेस्ट रेट को अवश्य चेक कर ले.

Conclusion

पिरामल फाइनेंस से लोन कैसे लें पिरामल फाइनेंस पर्सनल लोन कैसे मिलेगा दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से मैंने आपको कंप्लीट जानकारी दी है आप इस आर्टिकल को पढ़कर आसानी से पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और इस फाइनेंस कंपनी से जुड़ी हुई सभी जानकारी इस आर्टिकल में आपको मिलेगी.

उम्मीद करता हूं यह जानकारी आपको बेहद पसंद आई होगी अगर आपके मन में किसी भी तरह का सवाल है या फिर आप हमसे पिरामल फाइनेंस कंपनी से जुड़ा हुआ कोई भी सवाल पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए आप हमें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो कर सकते हैं.

इनको भी पढ़े

  1. Paytm ऐप से पर्सनल लोन कैसे लें?
  2. Phone pay ऐप से लोन कैसे लें?
  3. Google pay ऐप से लोन कैसे लें?
  4. Amazon ऐप से लोन कैसे लें?
  5. Money view ऐप से लोन कैसे लें?
आपको यह पोस्ट केसी लगी?
+1
0
+1
1
+1
0

हम लोनपाए टीम है, जिसमे कार्य करने वाले फाइनेंस, बैंकिंग, शेयर मार्केट और ऋण की विशेष रूप से जानकारी रखते है, और B. Tech. M.A. Commerce, Financial तक की पढाई कर चुके है, हमारा मकसद सिर्फ इतना है की जो हमने पिछले 4 साल में सीखा है। बैंक, लोन और फाइनेंस के फील्ड में काम करते हुए, उसको सही ढंग से आपके साथ साझा किया जाये.

[2] कमेंट/सुझाव देखे

  1. पिरामल फाइनेंस में पर्सनल लोन टारसफर करना है कैसे करें ब्याज दरें किया है जानकारी

    Reply
    • सर लोन ट्रान्सफर अगर आप बैंक में करना चाहते है तो उसके लिए आपको अपनी बैंक की डिटेल पिरामल फाइनेंस में ऐड करनी होगी और विथद्रवल करना होगा

      Reply

Leave a Comment

Copy Not Allowed